indiasouthafricatestmatch

टीका

ब्रैंडन वाज़क्वेज़ का एमएलएस ऑल-स्टार्स को कॉल-अप राष्ट्रीय टीम के भविष्य को ध्यान में रखता है

ब्रैंडन वाज़क्वेज़23 वर्षीय एफसी सिनसिनाटी फारवर्ड, को अगले बुधवार को सेंट पॉल, मिनेसोटा में एलियांज फील्ड में लीगा एमएक्स के सितारों के खिलाफ मैच के लिए एमएलएस ऑल-स्टार टीम में जोड़ा गया था।

वाज़क्वेज़ का जोड़ (NYCFC's . के स्थान पर)टैटी कैस्टेलानोस, जो स्पेन के गिरोना में ऋण पर चले गए) की याद ताजा करती हैरिकार्डो पेपी'एक साल पहले एमएलएस ऑल-स्टार्स के लिए उनका चयन।

2021 ऑल-स्टार गेम के दो हफ्तों के भीतर, पेपी ने यूएसए के लिए अपनी शुरुआत की, होंडुरास में 4-1 की जीत में विजयी गोल किया, जिसने अपने विश्व कप क्वालीफाइंग अभियान को बदल दिया, जो एक जोड़ी संबंधों के साथ शुरू हुआ।

वाज़क्वेज़ को अमेरिकी राष्ट्रीय टीम के लिए नहीं चुना गया है, लेकिन एफसी सिनसिनाटी के लिए उनका मजबूत खेल उन्हें सितंबर में जापान और सऊदी अरब के खिलाफ होने वाले मैचों के लिए एक प्रमुख उम्मीदवार बनाता है।

Vazquez ने 13 गोल किए हैं और 17 गोल योगदान देने के लिए चार सहायक जोड़े हैं, FC सिनसिनाटी टीम के साथी के साथ MLS में तीसरे स्थान पर रहे।लुसियानो अकोस्टाऔर एफसी डलास फॉरवर्डजीसस फरेरा . यह एमएलएस में उनके पहले पांच सत्रों (नौ गोल और सात सहायता) के लिए उनके कुल योग से एक अधिक है।

21 नवंबर से कतर में वेल्स के खिलाफ शुरू होने वाले फाइनल के लिए फेरेरा संयुक्त राज्य अमेरिका के विश्व कप रोस्टर में एक स्थान के लिए आश्वस्त होने की संभावना है।

पेपी ने अक्टूबर में जमैका पर 2-0 की जीत में दो गोल के साथ सनसनीखेज शुरुआत की - लेकिन वह आखिरी गोल था जो उसने क्लब या देश के लिए बनाया था। ऑग्सबर्ग में अपने दूसरे सीज़न में, उन्हें एक बड़ी भूमिका का सामना करना पड़ता है, एक शुरुआती भूमिका को वापस जीतने की कोशिश करना, लेकिन उतना ही महत्वपूर्ण, उनका आत्मविश्वास।

हाल की खिड़कियों में,जॉर्डन पेफोकतथाहाजी राइटराष्ट्रीय टीम में खेलते हुए देखा है, लेकिन न तो अमेरिकी कोच पर जीत हासिल हुई हैग्रेग बेरहल्टर.

जो वाज़क्वेज़ के लिए एक उद्घाटन छोड़ देता है।

वह तिजुआना से यूएस-मैक्सिकन सीमा पर चुला विस्टा में बड़ा हुआ और अमेरिकी अंतरराष्ट्रीय के नक्शेकदम पर चलते हुए हर सुबह ज़ोलोस में प्रशिक्षण के लिए तैयार हुआ।जो कोरोनातथापॉल एरियोला, जो चुला विस्टा में भी पले-बढ़े और ज़ोलोस में अपने पेशेवर करियर की शुरुआत की।

वाज़क्वेज़ ने संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए खेलने के लिए स्विच करने से पहले मेक्सिको की अंडर -17 टीम के लिए खेला और 2015 के अंडर -17 विश्व कप में अपने तीन में से दो गोल किए, जिसमें वर्तमान राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ी शामिल थे।ईसाई पुलिसिक,टायलर एडम्सतथालुका डे ला टोरे . राइट भी टीम में थे और दूसरे और तीसरे मैच के लिए वेज़क्वेज़ से अपना शुरुआती स्थान खो दिया।



न्यू एफसी सिनसिनाटी कोचपैट नूनन वाज़क्वेज़ ने अपने करियर में पहली बार एक स्थिर शुरुआत की नौकरी दी है - वह पहले से ही अपने पिछले पांच एमएलएस सत्रों में खेले जाने वाले मिनटों से दोगुना से अधिक खेल चुका है - और युवा फॉरवर्ड एफसीसी का एक बड़ा हिस्सा रहा है मुड़ो। यूएसएल से हटने के बाद अपने पहले तीन सत्रों में एमएलएस में सबसे खराब रिकॉर्ड के साथ शुरुआत करने के बाद, एफसी सिनसिनाटी पूर्वी सम्मेलन में प्लेऑफ की दौड़ में शामिल है।

शुरुआत में, नूनन वाज़क्वेज़ के योगदान से प्रभावित थे: "न केवल लक्ष्यों के साथ, बल्कि गेंद को पकड़ने की उनकी क्षमता, हमारी टीम के लिए रक्षात्मक रूप से काम करने की उनकी क्षमता से। वह समूह की सफलता में मदद करने के लिए बहुत सी छोटी चीजें करता है।"

बरहल्टर ने नोटिस लिया है।



के साथ एक साक्षात्कार मेंअतिरिक्त समयजून में, वाज़क्वेज़ ने कहा कि उन्होंने मई में बरहल्टर के साथ बात की थी।

"उन्होंने कहा कि वह बॉक्स में मेरे आंदोलन को पसंद करते हैं और इस गति को बनाए रखने के लिए स्कोरिंग करते रहते हैं और कुछ भी हो सकता है। यह विश्व कप का साल है, इसलिए मुझे पता है कि इस टूर्नामेंट के लिए सालों से काम कर रही टीम में जगह बनाना मुश्किल है।”

पेपी की तरह एक साल पहले, वाज़क्वेज़ भी मेक्सिको के लिए खेलने के लिए योग्य है, जिसके द्वारा प्रशिक्षित किया गया हैटाटा मार्टिनो, अटलांटा यूनाइटेड में उनके कोच जब वे 2017 में एमएलएस में चले गए।

2019 अंडर -17 विश्व कप में यूएसए के लिए खेलने वाले पेपी को 2021 एमएलएस ऑल-स्टार गेम में एमएलएस ऑल-स्टार्स की शूटआउट जीत में पेनल्टी किक जीतने के अगले दिन यूएसए का प्रतिनिधित्व करने के लिए बुलाया गया था। लॉस एंजिल्स।

वाज़क्वेज़ के लिए, निर्णय की तात्कालिकता नहीं है। अभी भी एक महीने से अधिक समय है जब बरहाल्टर को सितंबर की मैत्री के लिए अपने रोस्टर का चयन करना होगा। (सितंबर और अक्टूबर की पहली छमाही में खिड़कियों के बजाय, फीफा ने कतर में विश्व कप से पहले सितंबर के अंत में एक एकल खिड़की निर्धारित की है।) और इससे उसे पेपी, पेफोक और राइट का मूल्यांकन करने का समय मिलेगा।

"दरवाजे दोनों के लिए खुले हैं, मुझे लगता है," वाज़क्वेज़ ने यूएसए या मैक्सिको के लिए खेलने के एक्स्ट्राटाइम को बताया। "जब हम उस पुल को पार करेंगे तो मुझे वह निर्णय लेना होगा।"

अगली कहानी लोड हो रही है

हमारे प्रकाशन खोजें