englandcricketteam

सादियो माने बायर्न म्यूनिख में सही बैठता है: 'मेरे पास भी लेडरहोसन है'

स्टार बायर्न म्यूनिख फॉरवर्डसदियो मानेअपने नए साथियों के साथ फिट होने में कोई समय बर्बाद नहीं किया है, यह खुलासा करते हुए कि वह इस गर्मी में बवेरियन राजधानी में अपने साथ लेडरहोसन लाए थे।

मंगलवार को प्रकाशित एक साक्षात्कार में बेयर्न म्यूनिख की सदस्य पत्रिका 51 के साथ बात करते हुए, माने ने कहा कि उन्होंने रेड बुल साल्ज़बर्ग में अपने समय में उन्हें दिए गए पारंपरिक चमड़े के पतलून की एक जोड़ी को म्यूनिख के प्रसिद्ध ओकट्रैफेस्ट में पहनने की उम्मीद में रखा था।

माने ने कहा, "दुर्भाग्य से अभी नहीं, लेकिन मैं वास्तव में इसका इंतजार कर रहा हूं।" "मैंने साल्ज़बर्ग में अपने समय से घर पर भी लेडरहोसन किया है। मैंने उन्हें रखा क्योंकि मुझे उन्हें पहनना हमेशा पसंद था और मुझे आम तौर पर अन्य संस्कृतियों में बहुत दिलचस्पी है। मैं वास्तव में कई बार [म्यूनिख] दोस्तों के साथ गया हूं। और एक बार हम आर्सेनल के खिलाफ चैंपियंस लीग के खेल में एलियांज एरिना में थे। उस समय, मैं बस एक दिन खुद वहां खेलने की कल्पना नहीं कर सकता था।"

30 वर्षीय माने, जब बायर्न म्यूनिख इस सितंबर में त्योहार के लिए अपनी वार्षिक तीर्थयात्रा करेंगे, न केवल सामने और केंद्र की सुविधा होगी, बल्कि उन्होंने पहले ही दिखा दिया है कि 2022-23 में जर्मन रिकॉर्ड चैंपियन की ऑन-फील्ड योजनाओं के लिए वह कितना महत्वपूर्ण होगा।

माने ने शनिवार को आरबी लीपज़िग पर बेयर्न की 5-3 सुपर कप जीत में एक गोल किया, जो क्लब के लिए उनकी पहली प्रतिस्पर्धी आउटिंग थी।

म्यूनिख में उनके आगमन ने बेयर्न के प्रशंसकों के डर को शांत करने में मदद की है, जो उनके प्रस्थान के बारे में चिंतित हैंरॉबर्ट लेवानडॉस्कीजैसा कि क्लब ने लगातार 11वें बुंडेसलीगा खिताब का रिकॉर्ड विस्तार करने के लिए जोर दिया।

दो बार के अफ्रीकन प्लेयर ऑफ द ईयर ने खेल के बाद एक कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि बेयर्न अपनी 10 वीं सुपर कप ट्रॉफी उठाने के बावजूद "बेहतर कर सकता है"।

"यह केवल सीजन की शुरुआत है," उन्होंने कहा। "हमारे पास अभी भी पूर्णता की दिशा में काम करने का समय है।"

सेनेगल ने लिवरपूल के लिए 269 मैचों में 120 गोल किए, जहां उन्होंने चैंपियंस लीग और प्रीमियर लीग सहित कई ट्राफियां जीतीं।

बड़े खेलों में महत्वपूर्ण गोल करने की उनकी आदत - म्यूनिख के गोलकीपर के सामने एक आश्चर्यजनक कुंडा किक सहितमैनुअल न्यूएर2019 में लिवरपूल को बायर्न से आगे देखने में मदद करने के लिए - लक्ष्य के सामने लेवांडोव्स्की के तारकीय आउटपुट को बदलने के लिए म्यूनिख के रूप में काम आएगा।

पोल ने बायर्न के लिए आठ सीज़न में 375 खेलों में 344 रन बनाए, हालांकि म्यूनिख का मानना ​​​​है कि लेवांडोव्स्की का जाना भेस में एक आशीर्वाद हो सकता है।

प्रशिक्षकजूलियन नागल्समैनने कहा कि इस साल का बायर्न पिछले अवतारों की तुलना में "काम करने के लिए थोड़ा कठिन" था, जबकि सीईओओलिवर कहनोने कहा कि माने के आने से क्लब का अनुमान कम हो गया है।

"आप देख सकते हैं कि हमारे पास कितने अवसर थे - [और] हम कितने आश्चर्यजनक हो सकते हैं," कहन ने कहा।

पूर्व बायर्न मिडफील्डर की सलाह पर माने का काफी झुकाव रहाथियागो अलकांतारा, लिवरपूल में उनकी टीम के साथी, जब बुंडेसलीगा में जाने का निर्णय लेते हैं।

"मेरे स्थानांतरण से पहले, मैंने थियागो के साथ बात की। उसने मुझे टीम और शहर के बारे में सब कुछ बताया। हर कोई बायर्न की पहचान जानता है। मेरे लिए, यह 'मिया सान मिया' [बायर्न म्यूनिख का आदर्श वाक्य 'हम जो हम हैं'] का अर्थ है कि टीम हमेशा पहले आती है। यह व्यक्तिगत नहीं बल्कि एकजुटता मायने रखती है। यही एफसी बायर्न को इतना खास बनाती है।"

माने ने न केवल अपने साथ तेज गति, लगातार गोल करने का खतरा और खेल के उच्चतम स्तरों पर अनुभव लाया है, बल्कि बायर्न के नए नंबर 17 ने म्यूनिख के समर्थक रैंक को लगभग 17 मिलियन तक बढ़ा दिया है।

माने ने कहा, "मेरा देश 17 मिलियन फुटबॉल के दीवाने लोगों से बना है और वे सभी अब बायर्न के प्रशंसक हैं।" "मुझे लगता है कि आप इस सीजन में एलियांज एरिना में सेनेगल के बहुत सारे झंडे देखेंगे।"

बेयर्न म्यूनिख ने 60वें बुंडेसलीगा सीज़न की शुरुआत शुक्रवार रात यूरोपा लीग विजेता इंट्राचैट फ्रैंकफर्ट में की।

डीडब्ल्यूआई/बीएसपी

© एजेंस फ्रांस-प्रेसे

अगली कहानी लोड हो रही है

हमारे प्रकाशन खोजें