jenniferkatharinegates

देखें: मेगन रापिनो ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का जवाब दिया

मेगन रापिनो, 500 से अधिक महिला एथलीटों में से एक जिन्होंने एकन्याय मित्र संक्षिप्त डॉब्स बनाम जैक्सन महिला स्वास्थ्य संगठन सुप्रीम कोर्ट के मामले में, रो वी। वेड को उलटने वाले फैसले पर एक बयान के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका-कोलंबिया प्री-गेम प्रेस कॉन्फ्रेंस उपस्थिति शुरू हुई। रैपिनो से शीर्षक IX की 50वीं वर्षगांठ के बारे में भी पूछा गया, जो डॉब्स बनाम जैक्सन के शासन से एक दिन पहले मनाया गया था।

8 टिप्पणियाँ"देखो: मेगन रैपिनो सुप्रीम कोर्ट के फैसले का जवाब" के बारे में।
  1. फ्रैंक स्ट्राज़ुल्ला, 25 जून, 2022 दोपहर 12:40 बजे

    यूएस सॉकर को यह स्वीकार करना होगा कि राष्ट्रीय टीमें पूरे देश का प्रतिनिधित्व करती हैं, न कि केवल इसके जागने वाले हिस्से का। उसके लिए अपने समय पर अपनी राय रखना ठीक है (या अपने क्लब के समय पर अगर वे इसकी अनुमति देते हैं) - लेकिन देश के लिए खेलते समय उसे राजनीति से बाहर रहना चाहिए। जिस तरह से चीजें अब यूएस सॉकर कुछ लोगों को खुश करने के लिए अपने प्रस्तावित प्रशंसक आधार के 50% को अलग करने का एक अच्छा काम कर रही है।

  2. रॉबर्ट एंथनीसनउत्तर दिया, 25 जून, 2022 अपराह्न 2:36 बजे

    कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस सर्वेक्षण को देखते हैं, आधे से अधिक अमेरिकी गर्भपात के अधिकार का समर्थन करते हैं; "कुछ जागे" की तुलना में बहुत अधिक।

  3. माइकल सॉन्डर्सउत्तर दिया, 27 जून, 2022 पूर्वाह्न 10:21 बजे

    फ्रैंक ... पूरे देश का प्रतिनिधित्व करने वाली एक राष्ट्रीय टीम के आपके दृष्टिकोण को ध्यान में रखते हुए, "... न केवल इसका जागृत हिस्सा ...", मुझे यकीन है कि आपके तर्क से आप स्पष्ट नस्लवाद की निरंतरता के साथ ठीक होंगे जो दशकों से अमेरिकी ओलंपिक टीम के भीतर प्रचलित था ... या अमेरिकी ओलंपिक टीम के प्रमुख एवरी ब्रुंडेज द्वारा किए गए सेमेटिक विरोधी निर्णय, जब हिटलर को मार्टी ग्लिकमैन और अन्य यहूदियों को रिले में रेसिंग से हटाने के लिए स्वीकार किया गया था। 1930 के बर्लिन ओलंपिक। या यहां तक ​​कि महिलाओं को औपचारिक रूप से भाग लेने से प्रतिबंधित करके खेलों में प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति नहीं देना .... आइए इसका सामना करते हैं, आबादी के एक इतने महत्वहीन हिस्से ने सोचा कि उन सभी पूर्वाग्रहों को पूरी तरह से ठीक होने की अनुमति देना बिल्कुल ठीक है .... है ... जब तक एथलीटों ने खुद अपनी प्रसिद्धि का लाभ उठाया और बात नहीं की ... और परिणामों के बावजूद उनके कार्यों का उन पर व्यक्तिगत रूप से एक स्टैंड लेने के लिए हो सकता है, परिवर्तन हुआ क्योंकि उन्होंने ऐसा किया।


     

  4. निक बारबरोउत्तर दिया, 27 जून, 2022 शाम 4:33 बजे

    यहां कुछ पोल डेटा हैं (हाल के गैलप पोल से): जबकि 39% अमेरिकी "प्रो-लाइफ" के रूप में पहचान करते हैं, 55% की तुलना में जो खुद को "समर्थक" मानते हैं, केवल 13% सहमत हैं कि गर्भपात सभी परिस्थितियों में अवैध होना चाहिए। लगभग तीन गुना (35%) मानते हैं कि यह *सभी* परिस्थितियों में कानूनी होना चाहिए। शेष (50%) को लगता है कि कुछ परिस्थितियों में इसे कानूनी होना चाहिए, जो पिछली आधी सदी से यथास्थिति में है।

    तो फ्रैंक, आप यहाँ बहुत कम अल्पसंख्यक हैं; और जैसा कि पॉल ऊपर बताते हैं, यह शायद महिला फ़ुटबॉल के प्रशंसकों के बीच एक लुप्त हो रही अल्पसंख्यक है। इसलिए मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह कथन जनसंपर्क के दृष्टिकोण से एक बड़ा प्लस है; वास्तव में, फ़ुटबॉल प्रशंसक काफी हद तक निराश होते अगर प्रतिक्रिया कम होती।

  5. बॉब ऐशपोलउत्तर दिया, 28 जून, 2022 पूर्वाह्न 12:07 बजे

    फ्रैंक, आप वास्तव में यह जानकर परेशान होंगे कि यूएसएसएफ ने सर्वोच्च न्यायालय के फैसले की निंदा करते हुए अपना सार्वजनिक बयान जारी किया है। लेकिन आप आगे बढ़ें और दिखावा करें कि यह सिर्फ बैंगनी बालों वाला खिलाड़ी है जो बोल रहा है।

  6. मिल्टन एस्पिनोज़ा, 25 जून, 2022 दोपहर 2:51 बजे

    क्षमा करें फ्रैंक लेकिन आप अल्पमत में हैं और शायद आपको अपना मुंह बंद रखना चाहिए। आप अपनी राय क्यों रखते हैं और मेगन नहीं? इसके बारे में कुछ भी "जाग" नहीं। मैं अंधेरे युग में वापस जाने के विरोध में प्रबुद्ध होना पसंद करता हूं। आपको एक मिनट के लिए जागने की कोशिश करनी चाहिए और अपनी गुफा से बाहर आ जाना चाहिए। लेकिन अगर उसकी टिप्पणी आपको आपकी पिछड़ी सोच से "अच्छा छुटकारा" देती है, तो खो जाओ !!! आप जैसे लोगों से थक गए हैं जो इस तरह के प्लेटफॉर्म का उपयोग करके लोगों को अपनी राय से धमकाते हैं। अलविदा!!!

  7. वेन नॉरिस, 25 जून, 2022 दोपहर 3:44 बजे

    रापिनो को अपनी राय का बिल्कुल अधिकार है .... मेरा मुद्दा मीडिया है जो उसकी राय की तरह काम करता है वह समाचार योग्य है ...

  8. पॉल लेवी, 26 जून, 2022 सुबह 9:06 बजे

    मुझे संदेह है कि फ्रैंक के अंक गलत हैं।


    अधिकांश सर्वेक्षण यह नहीं दिखाते हैं कि विशाल बहुमत सीमित अपवादों के साथ गर्भपात के अधिकार का समर्थन करता है (जो कि इस साल तक संवैधानिक शासन ने किया था), लेकिन मेरा अनुमान है कि संयुक्त राज्य अमेरिका में फुटबॉल प्रशंसकों का ब्रह्मांड और भी आगे झुकता है। चुनने के अधिकार की दिशा,

    यह सभी खेलों के लिए सही नहीं हो सकता है। पॉइंटी के प्रशंसक [फुटबॉल, उदाहरण के लिए। एक अलग दिशा में अच्छी तरह से चल सकता है। एक अलग दिशा में NASCAR के प्रशंसक और भी अधिक।


    तो मेरा अनुमान होगा कि रैपिनो फुटबॉल प्रशंसकों के पर्याप्त बहुमत के लिए बोलता है।


    पोल डेटा का स्वागत किया जाएगा

अगली कहानी लोड हो रही है

हमारे प्रकाशन खोजें