messiसमाचारस्थानान्तरण

कॉनकाकाफ अंडर-20 मेन्स चैंपियनशिप में यूएसए ने 10-0 से जीत दर्ज की

संयुक्त राज्य अमेरिका को अपने स्वयं के लक्ष्य के अलावा सात अलग-अलग खिलाड़ियों से गोल मिले क्योंकि उसने सेंट किट्स एंड नेविस पर 10-0 की जीत के साथ कॉनकाकाफ अंडर -20 मेन्स चैंपियनशिप में ग्रुप प्ले खोला।

प्रत्येक समूह में शीर्ष तीन टीमें 16 के दौर में आगे बढ़ती हैं, इसलिए 10-गोल सभी जीत जाते हैं लेकिन आश्वासन देते हैं कि यह आगे बढ़ेगा। U-20 विश्व कप क्वालीफाइंग में अमेरिकी रिकॉर्ड के 10 गोल तीन शर्मीले थे। 2018 में, ग्रुप ए प्ले में यूएसए ने यूएस वर्जिन आइलैंड्स को 13-0 से हराया।

• स्कोरिंग:
वीडियो रिव्यू के माध्यम से पेनल्टी किक दिए जाने के बाद पहले दो गोल किए गए, जिसे कॉनकाकफ यूथ चैंपियनशिप के लिए इस्तेमाल कर रहा है।

पैक्सटन आरोनसन तीन मिनट में दो गोल करने के लिए बेंच से बाहर आए, और सहायक कोच शॉन त्साकिरिस के बेटे निको त्साकिरिस ने 69 वें मिनट में स्कोरिंग पूरा करने के लिए अपना दूसरा गोल जोड़ा। पेनल्टी किक पर साकिरिस के पहले गोल ने पहले हाफ के स्टॉपेज समय में तीन गोल किए।

सबसे अच्छा गोल राइट बैक मौरिको क्यूवास ने पेनल्टी किक के किनारे से एक शॉट के साथ दूर कोने में 5-0 करने के लिए बनाया।

अमेरिकी कप्तान क्यूवास ने कहा, "टीम ने आज बहुत अच्छा काम किया है, व्यापार की देखभाल करते हुए," 2018 कॉनकाकाफ अंडर -20 खिताब जीतने वाली टीम से एकमात्र होल्डओवर। "यह बाहर आया और एक अच्छी शुरुआत हुई और धैर्य बना रहा।"

• लक्ष्य (वीडियो के साथ):
18:कॉवेलकलम।
33:क्लार्ककलम।
43:वोल्फ
45+1:पुकस्तास
45+3:क्यूवास
45+8:त्साकिरिसोकलम।
48: खुद का लक्ष्य
64:आरोनसन(सुलिवन)
67:आरोनसन(लूना)
69:त्साकिरिसो(सुलिवन)

• उल्लेखनीय:संयुक्त राज्य अमेरिका ने कॉनकाकाफ अंडर -20 चैंपियनशिप में 14 सीधे गेम जीते हैं, जिसमें 2017 टूर्नामेंट के चैंपियनशिप गेम में होंडुरास पर एक शूटआउट जीत शामिल है।

* कहीं और: क्यूबा ने शनिवार को ग्रुप ए के दूसरे मैच में कनाडा को 1-0 से हराया। क्यूबा के गोलकीपर केविन मार्टिन ने गोल में खेल समाप्त कर दिया क्योंकि गोलकीपर इस्माइल मोर्गाडो को 75 वें मिनट में रेड कार्ड दिया गया था और क्यूबा ने पहले ही अपने पांच सबस का इस्तेमाल किया था।


 
तेगुसिगल्पा में 18 जून
यूएसए 10 सेंट किट्स एंड नेविस 0 . लक्ष्य: कॉवेल पेन। 18, क्लार्क पेन। 33, वोल्फ, 43, पुक्स्टास 45+1, क्यूवास 45+3, साकिरिस पेन। 45+8, 69, खुद का लक्ष्य 48, आरोनसन 64, 67।
अमेरीका --कैरेरा, क्यूवास (हॉलिडे 46), फेरक्रानस, एलन, नील, पुक्स्टास (लूना 60), अल्वाराडो, साकिरिस, कोवेल (सुलिवन 46), क्लार्क (आरोनसन 60), वोल्फ (मैकग्लिन 59)।
सेंट किट्स एंड नेविस- पार्के, मिल्स, मॉरिस (ओ.लिबर्ड 68), ब्राउन (बर्नहैम 68), मायर्स (ब्रैडशॉ 63), डोरसेट, निस्बेट, के.लिबर्ड (बर्ट 70), चिउटा, सी.लिबर्ड (डोरसेट 46), गार्नेट।

समूह ई अनुसूची:
सोमवार, 20 जून
यूएसए-कनाडा रात 8:30 बजे ET
बुधवार, 22 जून
यूएसए-क्यूबा 8:30 बजे ईटी।

9 टिप्पणियाँके बारे में "संयुक्त राज्य अमेरिका Concacaf U-20 मेन्स चैंपियनशिप में 10-0 से जीत के साथ खुलता है"।
  1. बॉब एशपोल, 18 जून, 2022 रात 8:03 बजे

    मैंने पहले 30 मिनट के बाद देखना बंद कर दिया। यह बहुत एकतरफा था।

    मुझे यूएसएसएफ सॉकर में एक नई अंतर्दृष्टि मिली। मुझे लगता है कि समस्या को जातीय समूहों के बजाय फुटबॉल के दो विचारों के बीच लड़ाई के रूप में सोचना बेहतर है। यूएसएसएफ सॉकर को शामिल लोगों के बारे में अधिक समावेशी होने से नहीं बदला जाएगा। वह समस्या नहीं है। समस्या यह है कि वे फुटबॉल संस्कृतियों के बारे में समावेशी नहीं हो रहे हैं। वे टर्बो पर अटके हुए हैं और जब तक वे टर्बो सॉकर की कूल-सहायता पीते हैं, तब तक सभी का स्वागत है।

    मुझे टर्बो सॉकर से कोई समस्या नहीं है। मुझे विशेष रूप से टर्बो सॉकर खेलने और प्रशिक्षण देने में समस्या है। हमारे यूएस फ़ुटबॉल ने कांच की छत को मारा है क्योंकि यूएसएसएफ हमारी खेल शैली में एक और तकनीकी स्थितिगत पहलू जोड़ने के लिए टर्बो से आगे नहीं बढ़ेगा। वे अब भी मानते हैं कि दिमाग और कौशल से अधिक एथलेटिकवाद महत्वपूर्ण है। हिस्पैनिक कोच और खिलाड़ियों को जोड़ना यूएसएसएफ में कोई बदलाव नहीं है। यूएसएसएफ खेल के बारे में अपनी सोच में समय से 50 साल पीछे है। हमारी राष्ट्रीय टीम के कार्यक्रमों में सुधार होने से पहले इसे बदलना होगा।

    यहां मेरे उन दोस्तों से, जो यूएस सॉकर परंपराओं को पसंद करते हैं, मैं कहता हूं कि हम सिर्फ पसीने से विश्व कप नहीं जीत सकते। जबकि हमने अतीत में इसके साथ बहुत अच्छा किया है, हमें सर्वश्रेष्ठ पुरुष टीम बनने के लिए बेहतर स्मार्ट और कौशल की आवश्यकता है।

  2. सैंटियागो 1314उत्तर दिया, 20 जून, 2022 सुबह 6:39 बजे

    उस बॉब में से किसी के साथ असहमत होना मुश्किल है... मुझे लगता है कि u25 टीम WC2026 तक वहां पहुंच सकती है... टर्बो और टिकी-टाका का मिश्रण कुछ ऐसा है जो केवल यूएसए, घरेलू भीड़ के सामने सक्षम हो सकता है। मैं चाहता हूं कि बेल्जियम इस विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करे, फिर हम रॉबर्ट मार्टिनेज को अपनी "गोल्डन जेनरेशन" को प्रशिक्षित करने के लिए लाएंगे।

  3. बॉब एशपोलउत्तर दिया, 21 जून, 2022 पूर्वाह्न 4:01 बजे

    हम सब एक ही चीज चाहते हैं।

    क्या आपने कोई U20 देखा है। एक फॉरवर्ड है जो मुझे लगता है कि अब सीनियर टीम के लिए तैयार हो सकता है: कैड कोवेल। भविष्य पर नजर रखने के लिए एक और खिलाड़ी भी है: पैक्सटन आरोनसन। जी हां, ब्रेंडन का 18 साल का भाई।

    मुझे यकीन है कि टीम में अन्य योग्य भी हैं, लेकिन ये दो खिलाड़ी हैं जिन पर मैंने ध्यान दिया। मुझे इसमें दिलचस्पी होगी कि नियमित लोग क्या सोचते हैं। समस्या यह है कि आप वास्तव में तब तक बहुत कुछ नहीं बता सकते जब तक आप उस खेल को नहीं देखते जो अब संभव नहीं है।

  4. बॉब एशपोलउत्तर दिया, 21 जून, 2022 पूर्वाह्न 4:09 बजे

    कनाडा के खिलाफ पूरा मैच You Tube पर उपलब्ध है।

  5. केविन लेही, 19 जून, 2022 पूर्वाह्न 2:28 बजे

    कि एक क्म्व्यनी है

  6. मैट कार्डिलो, 19 जून, 2022 सुबह 7:30 बजे

    लड़कियों के मामले में तो यह और भी बुरा है। बहुत जल्द हम देखेंगे कि हमारी महिलाओं का दबदबा बढ़ते हुए एथलेटिक लेकिन कुशल यूरोपीय पक्षों .... और एसए पक्षों के लिए फीका पड़ गया है।

  7. सैंटियागो 1314उत्तर दिया, 20 जून, 2022 सुबह 6:39 बजे

    मैट ... आप मेरे लिए गाना बजानेवालों को उपदेश दे रहे हैं।

  8. आर2 डैड, 19 जून, 2022 शाम 6:32 बजे

    मुझे लगा कि यह बता रहा है कि YT चैनल के कमेंटेटरों ने U20 टीम को पहले हाफ में GB-बॉल खेलते हुए देखा, और इसे करने के लिए आश्वस्त नहीं दिखे (बॉक्स में क्रॉस के साथ विंग उन्नति)। यह दूसरे हाफ तक नहीं था जब तक कि वे बीच से जुड़ना शुरू नहीं कर देते थे और अधिक तरल दिखते थे। मेरी बड़ी चिंता यह है कि यू टीमों के इस परिचय का मतलब है कि हम 2026 के माध्यम से जीजीजी में फंस गए हैं। किसी को पता है कि ऐसा होना चाहिए?

  9. बॉब एशपोलउत्तर दिया, 20 जून, 2022 पूर्वाह्न 1:59 बजे

    फिर से मैंने योग्यता प्राप्त की कि मैंने केवल 30 मिनट ही देखे। मैंने जो देखा वह यह था कि U20 टीम बहुत प्रतिभाशाली लग रही थी। प्रतिद्वंद्वी अपने रक्षात्मक तीसरे के बाहर ज्यादा दबाव के साथ बंकर कर रहा था। इसलिए आप आत्मविश्वास से टीम की गुणवत्ता के बारे में वास्तव में बहुत कुछ नहीं बता सकते। विरोधियों के रूप में आप उम्मीद करेंगे शौकिया स्तर के थे।

    इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मैदान भयानक था। ऐसा लग रहा था कि यह नया बिछाया हुआ सोड था जिसे लुढ़का नहीं गया था। बहुत ढेलेदार।

अगली कहानी लोड हो रही है

हमारे प्रकाशन खोजें