गारेनामुक्तआगरिडेमकोड2021

यूएसए-उरुग्वे पोस्टगेम: ग्रेग बेरहल्टर

"हमारी छोटी सी दुनिया और हम जो कर रहे हैं उसमें फंसना कभी-कभी आसान होता है और फिर आप भूल जाते हैं कि बाहरी दुनिया में क्या हो रहा है, लेकिन इस समूह ने निश्चित रूप से ऐसा नहीं किया। आपने पत्र और नारंगी आर्मबैंड देखे। हर कोई बस इससे थक गए हैं और यह अच्छा है कि यह समूह कार्रवाई के लिए कह रहा है और लोगों को बदलाव करने के लिए कह रहा है। बदलाव बनें कुछ समय से हम इसका हिस्सा रहे हैं और यह सिर्फ इसे दूसरे क्षेत्र में लागू कर रहा है।"

-- यूएस कोचग्रेग बेरहल्टरनारंगी पट्टियों पर अमेरिकी राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों ने रविवार को उरुग्वे के साथ "वियर ऑरेंज वीकेंड" पर 0-0 के मुकाबले के दौरान पहना और एक पत्र के लिए समर्थन दिखाते हुए टीम ने कांग्रेस के सदस्यों को कड़े बंदूक कानून पर हाँ वोट देने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि यह नहीं था केवल हाल ही में हुई सामूहिक गोलीबारी के बारे में, बल्कि अनावश्यक बंदूक हिंसा के बारे में भी। उन्हें गोली मारने की मौत से पत्र का सुझाव देने के लिए प्रेरित किया गया थाएचअदियाह पेंडलटन , जो 2013 में सिर्फ 15 साल की थी जब शिकागो में उसकी हत्या कर दी गई थी, जहां वह अब रहता है। शूटिंग में अंतिम प्रतिवादी को 2021 तक सजा नहीं सुनाई गई थी।
4 टिप्पणियाँ"यूएसए-उरुग्वे पोस्टगेम: ग्रेग बेरहल्टर" के बारे में।
  1. जॉन लिंचेस्की, 6 जून, 2022 दोपहर 12:46 बजे

    कृपया फ़ुटबॉल से चिपके रहें और राजनीति से बाहर रहें या USMNT समर्थन खोने का जोखिम उठाएगा जैसा कि USWNT ने अपने राजनीतिक प्रदर्शन के बाद किया था।

  2. टॉम माराउत्तर दिया, 6 जून, 2022 दोपहर 1:13 बजे

    आप सही कह रहे हैं जॉन, बरहल्टर को फ़ुटबॉल से चिपके रहना चाहिए।

  3. मारियो मंटा, 6 जून, 2022 दोपहर 1:35 बजे

    अमेरिकी पुरुषों की टीम को कॉमन सेंस कानून के लिए खड़े होते हुए देखकर खुशी हुई, मैं उनकी सराहना करता हूं।
    सामूहिक गोलीबारी राजनीतिक नहीं है, यह एक वास्तविकता है! अच्छा किया लड़कों!

  4. ई मस्किक, 6 जून, 2022 अपराह्न 3:15 बजे

    हाँ, फ़ुटबॉल से चिपके रहो, राजनीति से नहीं! शर्ट पर काले नंबरों पर वापस जाएं।

अगली कहानी लोड हो रही है

हमारे प्रकाशन खोजें