ब्राजिलमिलान

टीका

यूएसए-उरुग्वे पुरुषों के अनुकूल रेटिंग

यूएसए-उरुग्वे एक्सप्रेस:
कैनसस सिटी में 5 जून
अमेरीका0उरुग्वे0.
अत.: 19,569.

अपनी 2022 विश्व कप की तैयारियों के सबसे दुर्जेय प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ, यूएसए ने रविवार को उरुग्वे के खिलाफ एक गोल गतिरोध खेला। जबकि खेल के चलते अमेरिकी हमला फीका पड़ गया, सेंट्रल डिफेंडरवॉकर ज़िम्मरमैनअमेरिकियों के लिए सबसे प्रभावशाली प्रदर्शन प्रदान किया।

यूएसए प्लेयर रेटिंग
(1=निम्न; 5=मध्य; 10=उच्च।)

गोलकीपर

शॉन जॉनसन का पहला परीक्षण मैनुअल उगार्टे द्वारा सीधे उनके पास 14-यार्ड शॉट पर आया था कि उन्होंने लक्ष्य से ध्यान हटा दिया। दूसरे हाफ में, दो गज की दूरी से, मैथियास ओलिवेरा के शॉट ने जॉनसन की पिंडली को टक्कर मार दी। उनकी तीसरी बचत का फाइनल डार्विन नुनेज़ द्वारा बीच में एक कमजोर फ्री किक पर आया।

प्लेयर (क्लब) कैप/गोल (आयु)
6शॉन जॉनसन
(न्यूयॉर्क सिटी एफसी) 10/0 (33)

रक्षकों

डीआंड्रे येडलिन डिएगो गोडिन द्वारा लाइन से 10वें मिनट के शॉट को साफ किया और उनके पहले क्रॉस ने जीसस फरेरा के लिए आधा मौका बनाया। राइट बैक जॉनसन के एक पास को नियंत्रित करने में विफल रहा जो उसे एक फ्लैंक अटैक पर भेज देता और पहली छमाही समाप्त होने से पहले एक और गेंद खो देता। उरुग्वे के शुरुआती धमकी भरे हमले बाईं ओर नीचे आ गएजो स्कैली , जिन्होंने शुरुआती चरणों के बाद और अधिक मजबूती से बचाव किया। उनके मिडफ़ील्ड स्लाइड टैकल ने पहले हाफ में देर से अमेरिकी हमले को जन्म दिया। स्कैली दायीं ओर वापस चले गए जब दूसरे हाफ में एंटनी रॉबिन्सन ने येडलिन की जगह ली। केंद्रीय रक्षकहारून लोंग 42वें मिनट में जॉनसन को असफल पास का सौभाग्य संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए केवल उरुग्वे कॉर्नर किक में मिला। लॉन्ग का सेंट्रल पार्टनरवॉकर ज़िम्मरमैन पहले हाफ के अंत में स्पष्ट बैक-टू-बैक घातक कॉर्नर किक का नेतृत्व किया। उनके दूसरे हाफ का बचाव, ऐसा देर से किया गया टैकल जिसने डिएगो रॉसी को गोल पर एक स्पष्ट शॉट से वंचित कर दिया, उरुग्वे के प्रयासों को दबा दिया क्योंकि बैकलाइन प्ले तेजी से कमजोर दिख रहा था। सबसे होनहार अमेरिकी हमलों में ज़िम्मरमैन के पहले हाफ में पुलिसिक के पास जाने के बाद आया, जिसमें वह क्रम भी शामिल था जो यीशु फेरेरा के 19 वें मिनट के शॉट के साथ समाप्त हुआ था जिसे बचाया गया था।

खिलाड़ी (क्लब)कैप्स/लक्ष्य(आयु)
4डीआंड्रे येडलिन(इंटर मियामी) 74/0 (28)

7वॉकर ज़िम्मरमैन(नैशविले एससी) 30/3 (29)

5हारून लोंग(एनवाई रेड बुल) 25/3 (29)

4जो स्कैली(बोरुसिया मेग्लैडबैक/जीईआर) 2/0 (19)

मिडफील्डर

हाल ही में चोट से उबरे,वेस्टन मैककेनी पहले 45 मिनट खेले। उनका महत्वाकांक्षी साइकिल लात मारने का प्रयास विफल हो गया और उनकी लंबी दूरी के बाएं पैर का शॉट कमजोर रूप से बहुत दूर चला गया। उन्होंने येडलिन की रक्षा में मदद की और एक निफ्टी बैक-हील पास के साथ पुलिसिक के साथ एक-दो पर। पहले हाफ का अधिकांश समय डिफेंडिंग में बिताने के बाद,यूनुस मुसाहीउरुग्वे के हाफ में ट्रांजिशन प्ले में सबसे प्रभावी मिडफील्डर बन गए।टायलर एडम्स , हालांकि ज्यादातर रक्षा-दिमाग वाले, उरुग्वे के क्षेत्र में एक जोड़े ने आशाजनक रन बनाए। उनका लॉन्ग-रेंज शॉट देर से पहले हाफ में सीधे कीपर के पास गया। उन्होंने 76वें मिनट में बैकलाइन को आउट किया।

खिलाड़ी (क्लब)कैप्स/लक्ष्य(आयु)
4वेस्टन मैककेनी(जुवेंटस/आईटीए) 33/9 (23)

6टायलर एडम्स(आरबी लाइपज़िग/जीईआर) 29/1 (23)

5यूनुस मुसाही(वेलेंसिया/ईएसपी) 18/0 (19)

फारवर्ड

जीसस फरेरा डिफेंडरों और गोलकीपर फर्नांडो मुस्लेरा पर दबाव बनाने के लिए उल्लेखनीय, मुस्लेरा ने अपना पहला शॉट बचा लिया था। उनका दूसरा हार्ड-टू-पहुंच क्रॉस से असफल हेडर था।टिम वेहशीघ्र ही किकऑफ़ को साफ़ करने के बाद उसका निचला क्रॉस दक्षिणपंथ को तोड़ने में विफल रहा।ईसाई पुलिसिक , जिन्होंने 12वें मिनट में डिएगो गोडिन के एक पास को इंटरसेप्ट किया और वेह के साथ अच्छी तरह से जुड़ने के लिए बहुत ऊंचा क्रॉस दिया, दूसरे हाफ में एक मुसा पास से एक शॉट का प्रबंधन किया - जो बहुत दूर चला गया। फरेरा को डिलीवरी के अलावा, पुलिसिक उरुग्वे की रक्षा में अंतराल खोजने में विफल रहा।

खिलाड़ी (क्लब)कैप्स/लक्ष्य(आयु)
5टिम वेह(लिली/एफआरए) 24/3 (22)

5जीसस फरेरा(एफसी डलास) 11/3 (21)

5 ईसाई पुलिसिक(चेल्सी/इंग्लैंड) 50/21 (23)

विकल्प

एरिक पामर-ब्राउन फर्नांडो गोरियारन को स्टैंड में भेजे गए सुनहरे मौके से पहले नुनेज ने हरा दिया। और पामर-ब्राउन ने नुनेज़ को स्टॉपेज समय में खो दिया जब एडिनसन कैवानी ने उरुग्वे के दिन के सर्वश्रेष्ठ अवसर पर वाइड शॉट लगाया। हमले के दिमाग वाले किसी भी उप-दल को उरुग्वे की रक्षा में घुसने का कोई रास्ता नहीं मिला। पीछे छोड़ दियाएंटोनी रॉबिन्सनके सबसे होनहार फ़्लैंक फ़ॉरेस्ट ने पुलिसिक द्वारा एक कॉर्नर किक ओवरहिट को समाप्त कर दिया।

खिलाड़ी (क्लब)कैप्स/लक्ष्य(आयु)

3एरिक पामर-ब्राउन(ट्रॉयस/एफआरए) 4/0 (25)

4
ब्रेंडन आरोनसन(लीड्स युनाइटेड/इंग्लैंड) 20/6 (21)

4 
पॉल एरियोला(एफसी डलास) 45/9 (27)

4 हाजी राइट(एंटाल्यास्पोर/तूर) 2/1 (24)

5एंटोनी रॉबिन्सन(फ़ुलहम/इंग्लैंड) 27/2 (24)

एन.आर. लुका डे ला टोरे(हेराक्लीज़/एनईडी) 9/0 (24)

उल्लेखनीय: उरुग्वे ने पांच मैचों की जीत के क्रम में खेल में प्रवेश किया, जिसके दौरान उसने अपने दुश्मनों को 11-1 से मात दी। 

कैनसस सिटी में 5 जून
अमेरीका0उरुग्वे0. 
अमेरीका -- जॉनसन; येडलिन (ए.रॉबिन्सन, 62), ज़िम्मरमैन, लॉन्ग (पामर-ब्राउन, 46), स्कैली; मुसाह (डी ला टोरे, 85), एडम्स, मैककेनी (आरोनसन, 46), वेह (एरियोला, 46), फरेरा (राइट, 61), पुलिसिक।
उरुरग्वे - मुस्लेरा; गिमेनेज़ (कोट्स, 35), गोडिन (ओलिवेरा, 46), कैसरेस; वरेला (पेलिस्ट्री, 68), उगार्टे (वाल्वरडे, 61), अरामबरी (वेसीनो, 60), गोरियारन (रॉसी, 67), वीना; गोमेज़ (कैवानी, 61), नुनेज़।
पीला कार्ड : यूएसए -- कोई नहीं; उरुग्वे -- वाल्वरडे 82.
लाल कार्ड: कोई भी नहीं।
पंच: अडोनाई एस्कोबेडो (मेक्सिको)
अत.: 19,569। 

आँकड़े:
यूएसए/उरुग्वे
फुहार: 9/12
लक्ष्य पर निशाना साधो: 3/4
बचाता है: 3/3
कॉर्नर किक्स: 4/4
बेईमानी: 12/15
ऑफ़साइड: 0/0
स्वामित्व: 54%/46%

34 टिप्पणियाँ"यूएसए-उरुग्वे पुरुषों के अनुकूल रेटिंग" के बारे में।
  1. वेन नॉरिस, 5 जून, 2022 रात 9:09 बजे

    उप पर बहुत कठोर......एरियोला ए 4? आपने क्या गलत किया?

  2. जॉन सबलाउत्तर दिया, 6 जून, 2022 पूर्वाह्न 3:28 बजे

    खैर उसने हमले में मदद के लिए कुछ नहीं किया। इसलिए हमलों का एक कारण बाईं ओर नीचे चला गया। उनका सबसे अच्छा खेल गेंद को स्लाइड टैकल से खेलना था और मैच में देर से हमला करना था। वह सिर्फ चीर गुड़िया की तरह इधर-उधर उछाला गया।

  3. सैंटियागो 1314उत्तर दिया, 6 जून, 2022 सुबह 6:29 बजे

    सही आप जॉन हैं

  4. सैंटियागो 1314उत्तर दिया, 6 जून, 2022 पूर्वाह्न 11:29 बजे

    मेरी सूची में एरियोला; नहीं अब और लाओ... हम ठीक-ठीक जानते हैं कि हमें क्या मिलने वाला है... और यह सब बुरा नहीं है, अगर नवंबर में विश्व कप के लिए कोई युवा खिलाड़ी चोटिल हो जाता है, तो मुझे अंदर लाने में कोई समस्या नहीं है; ज़िम्मरमैन, लॉन्ग, एरियोला, ब्रूक्स, मॉरिस, येडलिन, एकोस्टा, जॉनसन, आदि ..
    हम वास्तव में जानते हैं कि हम प्रत्येक से क्या प्राप्त करने जा रहे हैं, अभी और नवंबर के बीच कोई बेहतर या कोई बुरा नहीं होने वाला है।
    और प्रत्येक WC22 में एक उप या प्रारंभिक भूमिका निभा सकता है ... लेकिन उनमें से कोई भी WC2026 के आसपास नहीं होगा
    वर्तमान में, वे u26 से खेलने और अभ्यास करने का समय ले रहे हैं जिसे अनुभव की आवश्यकता है, क्योंकि ????(इसे मेरे साथ कहो)
    सब कुछ 2026 में विश्व कप जीतने के विचार के साथ किया जाना चाहिए।!!!

  5. सैम बेलिनउत्तर दिया, 6 जून, 2022 रात 8:06 बजे

    सेंटी, मैं मूल रूप से यहां आपके आकलन से सहमत हूं, एक बड़ा अपवाद यह है कि ज़िम्मरमैन पिछले 6 महीनों में हमारे सबसे अच्छे खिलाड़ियों में से एक बन गया है। वह उरुग्वे के खिलाफ अब तक मैन ऑफ द मैच था, उसे कतर में हर खेल शुरू करने की जरूरत है, और निश्चित रूप से एक उम्मीदवार हो सकता है क्योंकि हम 26 में विश्व कप जीतते हैं!
    मुझे पता है कि उनकी पिछली कहानी एक और मजबूत लेकिन धीमी, तकनीकी रूप से कमजोर सीबी का सुझाव देती है लेकिन वह इससे कहीं ज्यादा हो गया है। उनकी गति और पार्श्व गति काफी अच्छी है, (ब्रूक्स के विपरीत - जिनके पास किसी भी त्वरित-चिकोटी की कमी है, उन्हें इस बिंदु पर एक गैर-विकल्प बनाता है)। इसके अलावा ज़िम्मरमैन का गुज़रना औसत से ऊपर है और कल वास्तव में उत्कृष्ट था। वह शायद ही कभी गेंद को दूर देता है, और उसने रेकिंग स्प्लिट बॉल और लंबी गेंदें खेलीं, जिससे सीधे हमारे कुछ बेहतरीन मौके आए। और उनका हवाई कौशल, कठिन अंकन और नेतृत्व उन्हें आवश्यक इमो बनाते हैं।
    आपके द्वारा सूचीबद्ध अन्य सभी खिलाड़ियों के बारे में मैं पूरी तरह से सहमत हूं (हालाँकि हमें कतर में लॉन्ग की आवश्यकता हो सकती है यदि रिचर्ड्स कदम बढ़ाने में असमर्थ हैं - अन्य युवा सीबी इसे इस स्तर पर नहीं काट सकते हैं - कम से कम अभी तक नहीं)।

  6. फ्रैंक स्कून, 5 जून, 2022 रात 10:08 बजे

    यह एक उबाऊ खेल नहीं था, लेकिन फिर से प्रतिद्वंद्वी ने बैक लाइन में 3 डिफेंडरों के साथ खेला, जिसने इसे बैक लाइन में जोखिम भरा बना दिया। विशेष रूप से गर्म मौसम में महसूस करें, आप भी पीछे 3 आदमी के साथ नहीं खेलना चाहते हैं, क्योंकि इसका मतलब आगे और मध्य रेखा के लिए अधिक दौड़ना है। ध्यान दिया कि जब उरुग्वे ने खेल में देर से 4मैन बैक लाइन पर स्विच किया, तो इससे क्या फर्क पड़ा, इसने उनके लिए सब कुछ कड़ा कर दिया।

    मुझे उरुग्वे के बारे में जो पसंद है और मैं चाहता हूं कि हम ऐसा कर सकें, वह है छोटी जगहों पर गेंद को नियंत्रित करना, भले ही प्रतिद्वंद्वी हमारी गर्दन पर हो, उस पर पकड़ बनाए रखना। वे बहुत अच्छे हैं, 1v1 स्थितियों में दबाव में नहीं घबराते हैं और गेंद को छोटे समूहों में चारों ओर घुमाते हैं, विरोधियों के साथ तुरंत उनके आसपास ...

    एक बात पर मैंने गौर किया और मैंने देखा कि यही पैटर्न मोरक्को के खेल में भी हमारे खिलाफ होता है। प्रतिद्वंद्वी के पास गेंद होती है, हमारा एक खिलाड़ी उसके पीछे जाता है, वह अपनी टीम के साथी को 5 मीटर दूर एक छोटा सा पास बनाकर प्रतिक्रिया देता है और निश्चित रूप से हमारा एक और खिलाड़ी उस खिलाड़ी के पीछे जाता है, और किसी तरह एक बार जब हम अपने 2 खिलाड़ियों को इन दोनों के लिए प्रतिबद्ध करते हैं प्रतिद्वंद्वी, स्प्लिट पास के लिए हमारे 2 खिलाड़ियों के पीछे तीसरी प्रतिद्वंद्वी स्थिति। इस खेल में भी ऐसा लगातार होता रहा है, हम 2 खिलाड़ियों को प्रतिबद्ध करते हैं जो पीटे जाते हैं क्योंकि तीसरा प्रतिद्वंद्वी पास के लिए उनके पीछे होता है ....

    ऐसा करने का एक और तरीका यह है कि फ्रेंकी डी जोंग बार्सिलोना में जब भी मिडफील्ड में बसक्वेट की स्थिति में खेलते हैं तो क्या करते हैं। वह ड्रिबल करना शुरू कर देता है, एक विरोधी उसके पीछे जाता है और उससे बचने की कोशिश करता है, फिर वह दूसरे प्रतिद्वंद्वी के पास ड्रिबल करेगा जिससे वह भी प्रतिबद्ध हो जाएगा। उस समय डी जोंग ने दो विरोधियों द्वारा अपने पीछे छोड़ी गई एक बड़ी जगह या अंतर बनाया है और जल्दी से एक बार्का खिलाड़ी द्वारा ली गई खुली जगह में जाता है ...

    Frenkie de Jong को एक प्रतिद्वंद्वी को हराने में कोई दिलचस्पी नहीं है, वह विरोधियों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए विरोधियों द्वारा छोड़े गए स्थान का उपयोग करने के लिए क्या करता है ....
    इस प्रकार की फ़ुटबॉल हमारे द्वारा खेली जाने वाली टर्बो बॉल की तुलना में अधिक परिष्कृत, सूक्ष्म परिष्कृत अप्रत्यक्ष तरीकों को नियोजित करती है, जो कि अधिक प्रत्यक्ष है, केवल प्रतिद्वंद्वी को हराने की कोशिश में।

    अगली पोस्ट

  7. सैंटियागो 1314, 5 जून, 2022 रात 10:38 बजे

    मैंने इस खेल का आनंद नहीं लिया:

    सैंटियागो 1314, 2 जून, 2022 सुबह 7:08 बजे

    मुझे "डेवलपिंग" लॉन्ग (29) और ज़िम्मरमैन (28) के बिंदु दिखाई नहीं दे रहे हैं ... वे "सो-सो" प्लेयर्स हैं ... डाइम-ए-डोजेन ... हमें और ईपीबी देखने की जरूरत है (24) और सीसीवी (24) और मैकेंजी (23) ... रिचर्ड्स पहले से ही "ए स्टार्टर" हैं ... और "शर्ली" उनमें से एक दूसरे पक्ष के साथ-साथ ज़िम-लॉन्ग को भी पकड़ सकता है ...
    सब कुछ एक बात को ध्यान में रखकर किया जाना चाहिए;
    2026 में विश्व कप जीतना.!!!
    समय की बर्बादी।!!! ... कोच को फायर करें।!!!
    वाक़ई.!?!?!? येडलिन, एरियोला, जॉनसन


  8. फ्रैंक स्कून, 5 जून, 2022 रात 10:44 बजे

    ध्यान दें कि उरुग्वे 2 विरोधियों को ड्रा करने के लिए 2 खिलाड़ियों को नियुक्त करता है और डी जोंग ड्रॉ करता है
    2 पास की तुलना में खुद के प्रतिद्वंदी। यह वही है जो मैं अपने खेल में याद करता हूं, हमारे पास स्मार्ट नहीं हैं, सूक्ष्म तरीके हैं, हम बस दुर्घटनाग्रस्त और जलना चाहते हैं .... यही वह है जो मुझे हमारे मिडफ़ील्ड में पूरी तरह से याद आती है, कोई स्मार्ट नहीं है। केवल एक मैं जो अपने दिमाग से अधिक खेलता है वह लुका है क्योंकि वह टर्बो नहीं है और वह जानता है कि सीमाएं क्या हैं। मूसा केवल इसलिए बाहर खड़ा था क्योंकि अन्य मिड्स नहीं थे। मूसा, दिशा बदलने के लिए एक प्यारा ओवरस्टेप या आंदोलन करने में सक्षम है जो उसे हमारी टीम पर मिडफील्डर के रूप में और अधिक देखने योग्य बनाता है। मैं केवल यही चाहता हूं कि वह अच्छे सहायक, रचनात्मक पास दे सके। इसके बजाय, मुख्य रूप से गेंद के साथ कैसे चलता है, इसके लिए उसे पसंद करते हैं।

    मैं मैककेनी से प्रभावित नहीं हूं, भले ही वह चोट से उबर रहा हो। मैककेनी और वेह बहुत समान हैं, मैं काफी हद तक वेह के पीछे एक लुका रखूंगा। सीपी को उसके पीछे किसी की जरूरत है। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि सीपी के पीछे पिरलो जैसे खिलाड़ी ने उसे भेजा है। सीपी उस टीम के लिए बहुत कुछ कर रहा है जो उसके खेल के अनुकूल नहीं है। हमें केवल उसकी ताकत का उपयोग करने की आवश्यकता है, लेकिन अब वह जो कुछ भी करता है वह उसकी क्षमताओं से परे चला जाता है, जैसे एडम्स, जो हमारे हमलावरों को पास करने में अच्छा नहीं है, वह उसका फोर्टे नहीं है। इसी तरह मैं ज़िम्मरमैन को लात मारते हुए देखता हूं, बहुत लंबी गेंदें ऊपर की ओर जाती हैं जिनका कोई प्रभाव नहीं पड़ता है, जो भी हो .. जब आपके पास हमारे मिडफील्डर के बजाय हमारे हमलावरों को पास देने के लिए एक सेंटरबैक होता है, तो कुछ गड़बड़ होती है ...

    परेरा, हाजी, पेपी को देखकर, वे शैली में बहुत समान हैं, यही कारण है कि सार्जेंट को देखना ताज़ा होगा जो नाटक में एक अलग मिश्रण जोड़ देगा ....

    लॉन्ग या स्कैली सोफ़र से प्रभावित नहीं। मैं स्कैली को सेंटरबैक के रूप में देखना चाहता हूं लेकिन पीछे के बाहर नहीं। आरोनसन, ऐसा लगता है कि कोई उसे हवा देता है और उसे मैदान पर जाने देता है। यह सब उसके साथ टर्बो है, कोई दिमाग नहीं ....

    इसके अलावा मुझे सेकेंडरी गेंदों के लिए कॉर्नर किक की स्थिति याद आती है जो उरुग्वे इतना अच्छा करता है ...

  9. जॉन सबलाउत्तर दिया, 6 जून, 2022 को सुबह 4 बजे

    स्पष्टवादी,
    आप जो कहते हैं, मैं उससे बहुत सहमत हूं और मुझे लगता है कि हमारा युवा यूरोपीय खिलाड़ी पूल उस तरह से खेल सकता है (ए रोब को छोड़कर) जैसा कि आप वर्णन करते हैं कि उनमें से अधिकांश इसे क्लब स्तर पर करते हैं। मुझे लगता है कि मुद्दा खिलाड़ियों के साथ नहीं है, बल्कि कोच वास्तव में इस तरह से खेलने की कोशिश कर रहा है। मुझे विश्वास नहीं है कि जीबी इस तरह से कोच करना जानता है। यूरोपीय आधारित खिलाड़ियों को इस तरह से कुछ हद तक स्कूली शिक्षा दी जाती है। आप क्या करते हैं जब कोच इस तरह से चतुराई से खेल का रुख नहीं करता है? यदि आप उसकी अवहेलना करते हैं तो आप ब्रूक्स की तरह बाहर हो जाते हैं। फिर से यह सब कोच के साथ शुरू और समाप्त होता है। और हम अपनी टीम को अगले स्तर तक ले जाने के लिए सही नहीं हैं। जीबी ने अपनी क्षमता को प्रभावित किया है।

  10. केरी सोलोमनउत्तर दिया, 6 जून, 2022 पूर्वाह्न 11:27 बजे

    देखने के कुछ दिलचस्प बिंदु। मुझे लगता है कि आरोनसन थोड़ा अधिक कुशल दिखते हैं, लेकिन वह विरोधियों को अच्छी तरह से ट्रैक करते हैं, जो दूसरों के विपरीत रक्षात्मक जिम्मेदारियों को भूल जाते हैं। सीवी और सीबी पर्याप्त रूप से प्रदर्शित नहीं हुए हैं क्योंकि जीबी ने उन्हें वर्षों से शायद ही कभी खेला है। स्कैली ... कौन जानता है। वह कोचिंग चालों के कारण आसपास नहीं रहा है। मुझे ज़िम्मरमैन पसंद है। एक कुशल / चालाक खिलाड़ी नहीं है, लेकिन बहुत अच्छी तरह से बचाव करता है और इसे मिलाने से नहीं डरता। एरियोला के बारे में भी ऐसी ही बातें कही जा सकती हैं। उसे टीम बनानी चाहिए।
    येडलिन का समय हो गया है। वह लापरवाही से इधर-उधर भागता है, अच्छी स्थिति में नहीं है और कई बार मूर्खतापूर्ण गलतियाँ करता है। टीम को इस तरह की त्रुटियों की जरूरत नहीं है।
    #9 स्थिति अभी भी हवा में है। अधिकांश खिलाड़ी जिन्हें वहां आजमाया गया है, वे असंगत रहे हैं, हालांकि प्रत्येक में प्रतिभा की चमक रही है। तब में से किसी ने भी डेम्पसी या मैकब्राइड की क्रूरता नहीं दिखाई है जो अपने कौशल का प्रदर्शन करते हुए विरोधियों के साथ पैर की अंगुली पर जाएंगे। दोनों में से किसी ने भी बिना लड़ाई के कभी हार नहीं मानी। हमारे पास ऐसा कोई नहीं है।
    पुलिसिक अपने आप में आ रहा है और जब उसका दिमाग इसमें है, तो वह अपने कौशल और खेल ज्ञान के साथ एक मैच बदल सकता है।
    रखवाले होर्वाथ, स्टीफन और टर्नर होने चाहिए।

  11. फिलिप कैराघेरउत्तर दिया, 6 जून, 2022 रात 8:05 बजे

    फ्रैंक, उरुग्वे द्वारा उपयोग की जाने वाली एक और मिडफ़ील्ड रणनीति, जिसे मैं शायद ही कभी देखता हूं लेकिन बहुत प्रभावी है सरल अधिग्रहण। मैदान के ठीक बीच में खिलाड़ियों का एक तंग समूह था और यू खिलाड़ियों में से एक, गेंद के साथ टीम के साथी से लगभग तीन से पांच गज की दूरी पर, जगह बनाने के लिए गेंद के साथ खिलाड़ी से दूर जाने के बजाय, जो आमतौर पर होता है, वह तेजी से उस खिलाड़ी की ओर बढ़ा और गेंद को खेल की लगभग एक हैंडऑफ शैली में ले गया। हम टेकओवर सिखाते थे, एक सरल लेकिन लगभग कभी इस्तेमाल नहीं की जाने वाली रणनीति। गेंद को लेने वाला खिलाड़ी गेंद के साथ बहुत जल्दी पैक से अलग हो जाता है।

  12. लालची स्ट्राइकर, 5 जून, 2022 रात 11 बजे

    यदि बेरहल्टर "एमएमए" मिडफ़ील्ड को चुनता है (यदि सभी 3 स्वस्थ हैं तो कोई दिमाग नहीं लगता है), तो हम वेल्स के खिलाफ खेल के मालिक को शॉपलिफ्टिंग करते हैं यदि वे मिडफ़ील्ड में रैमसे और एलन को चुनते हैं। दोनों अपने प्राइम को पार कर चुके हैं। हमारी युवा तिकड़ी कुछ अन्य लोगों के साथ भविष्य का मूल है। हमारे ग्रुप में बेल और केन हमारी बैक लाइन के लिए अच्छे नहीं हैं क्योंकि हम सेंट्रल डिफेंस में बहुत अस्थिर दिखते हैं और लेफ्ट बैक एक और चिंता का विषय है। बेशक, यह सब नवंबर तक बदल सकता है! कुछ केमिस्ट्री हासिल करनी होगी और लोगों को फिट रखना होगा! यदि अमेरिका कम से कम कतर में ग्रुप प्ले से बाहर नहीं होता है तो वे बड़े पैमाने पर कम हासिल करते हैं।

  13. सैंटियागो 1314उत्तर दिया, 6 जून, 2022 सुबह 6:46 बजे

    मैं सोचने लगा हूँ; एमएम-आ
    हमारे सर्वश्रेष्ठ (6) खिलाड़ी; ट्रांसफर मार्केट के अनुसार हैं;
    पुलिसिक, रेयना, वेह, आरोनसन, मूसा, मैककेनी ...
    हम उन्हें एक ही समय में मैदान पर कैसे ला सकते हैं। ???

    पुलिसिक वेह
    रेयना
    आरोनसन
    मुसाही
    मैकेंनी
    जेडी। डेस्ट
    रिचर्ड्स एडम्स
    *होर्वाथ*

  14. जॉन सबलाउत्तर दिया, 6 जून, 2022 सुबह 8:53 बजे

    शांति,
    मुझे आपकी पसंद पसंद है, लेकिन मुझे लगता है कि रेयना या आरोनसन में से किसी एक को रखना बेहतर होगा, एक ही समय में नहीं, मुख्य रूप से क्योंकि आपको पूल प्ले से बाहर निकलने के लिए अधिक गेम खेलना होगा। मैं आरोनसन को सिर्फ मैच फिटनेस के लिए शुरू करूंगा और रेयना की चोट के कारण उसके समय को सीमित कर दूंगा। मैं सप्ताह में 7 दिन जेडी पर स्कैली शुरू करूंगा। जेडी नियंत्रित या पास नहीं कर सकता इसलिए उसे छोड़ दें। मैं इस लाइन-अप के साथ जाऊंगा क्योंकि मुझे लगता है कि हम 4-2-3-1 से खेलेंगे। यानी 19 खिलाड़ी सूचीबद्ध हैं।

    सार्जेंट (लेकिन फरेरा होगा) - इन तीनों की खूबी यह है कि ये सभी इंटरचेंज कर सकते हैं!
    CP Weah/Aa Sub #9 पर मैं राइट के साथ जाऊंगा। वह और अधिक दिखता है
    एक स्ट्राइकर के रूप में पूरा करें। उप - रेयना,
    मैककेनी/आ एडम्स मूसा - मुसाह के लिए सब टिलमैन, मैककेनी के लिए सब लुका,
    एडम्स के लिए यह या तो बसियो या अकोस्टा है
    स्कैली कार्टर-विकर्स रिचर्ड्स डेस्ट - सब - ज़िम्मेमैन और मैकेंज़ी, ब्रूक्स चाहेंगे
    पीछे
    उप - ए रोब, तोप, वाइन और येडलिन

      

  15. जॉन सोरेस, 6 जून, 2022 पूर्वाह्न 12:56 बजे

    वाह आपकी रेटिंग पर थोड़ा कठोर
    खासतौर पर डिफेंस पर
    उरुग्वे एक बहुत मजबूत टीम है (पिछले 12 मैचों में 11-1) जिसमें दक्षिण अमेरिका की पावर टीमें शामिल थीं... और हमने उन्हें 0 पर रोक दिया।
    मुझे लगता है कि जश्न मनाने का यही कारण है

  16. जॉन सबलाउत्तर दिया, 6 जून, 2022 पूर्वाह्न 3:40 बजे

    जॉन,
    रक्षा रेटिंग मेरे लिए काफी उचित है। डिफेंस एक बार फिर टीम का सबसे कमजोर हिस्सा है और रहेगा। हमें दो में से कम से कम एक गोल तो स्वीकार करना चाहिए था। हम बहुत भाग्यशाली थे। मैं मानता हूं कि उरुग्वे मजबूत है, लेकिन याद रखें कि उन्होंने मेक्सिको से रोस्टर में कई और बदलाव किए हैं और हमने उन्हें तोड़ने और उन्हें नियंत्रित करने के लिए संघर्ष किया। वे #13वें स्थान पर हैं और हम #14वें स्थान पर हैं। इसलिए यह एक ऐसी टीम है जिसे हमें हराना चाहिए। हम फील्ड स्विच पर प्रतिक्रिया करने के लिए बहुत धीमे रहे। यह ऐसा है जैसे हमने इसे पहले कभी नहीं देखा। हमारे सीबी बैक से बाहर खेलने में सक्षम होने में विश्वास खो देते हैं इसलिए लंबी गेंदों का सहारा लेते हैं और बड़े सीएफ़ के बिना खेलने के लिए हम गेंद को पलट देते हैं। हमने पहले हाफ में कब्जे का फायदा उठाया, लेकिन दूसरे में नहीं …..एक बड़ा कारण, शीर्ष पर लंबी गेंदें।

  17. लकड़ी के जहाज, 6 जून, 2022 पूर्वाह्न 1:57 बजे

    सेंटी की तरह, बस इसके बारे में कुछ अलग। होर्वाथ को गोल करना चाहिए था, उसे झटका देना बंद करो। सीपी पुनरारंभ में अच्छा नहीं है, ग्रेग वहां क्या देख रहा है, सीपी फिर से बहुत अधिक है, हमारा सबसे अच्छा तकनीकी असंतुलित मध्य क्षेत्ररक्षक टोरेस है-वह अंतर होता आईएमओ, मैककेनी और एडम्स शायद ही कभी हमले में रचनात्मक रूप से गठबंधन करेंगे, क्यों है येडलिन स्टिल प्लेइंग, एरियोला? हमने पंखों पर पर्याप्त धमकी नहीं दी थी और अंदर से गठबंधन करने के लिए कोई वास्तविक होल्ड-अप नहीं था। एकमात्र गुणवत्ता एलबी जो खतरनाक हो सकती है वह है वाइन और वह वहां नहीं है। हम रेयना और हमारे घायलों को कतर तक की दौड़ में कैसे शामिल करते हैं और अन्य सभी प्रयोग जो मुझे लगता है कि सिस्टम के माध्यम से उत्तर दिए जाएंगे। एक और बात, हमारे पास गेंद के स्वाभाविक-आत्मविश्वासी स्ट्राइकरों के रास्ते में बहुत कुछ नहीं है। क्या इनमें से किसी भी सत्र में कोई वास्तविक लक्ष्य है। क्या कोई स्कोरिंग के बारे में प्रशिक्षण के दौरान किसी को भी गधे में मिल रहा है।

  18. जॉन सबलाउत्तर दिया, 6 जून, 2022 को सुबह 3:49 बजे

    लकड़ी,
    सार्जेंट और ब्रूक्स को मृत खिलाड़ियों के जीबी ताबूत में डाल दिया गया। हम उन्हें फिर से उनके कार्यकाल में नहीं देखेंगे....इस पर मेरी यही भावना है। होर्वाथ रोस्टर में न होने से एक कदम दूर नजर आ रहे हैं। वह एमएलएस इतिहास के बिना एक रक्षक है, खासकर जीबी के साथ। मैं मानता हूं कि हमें लुका को देखना चाहिए था...मैं टिलमैन को भी देखना चाहूंगा। हम वेह और सीपी पर निकल सकते थे और फिर आरोनसन को ला सकते थे। दूसरा हाफ टिलमैन, लुका और एडम्स को होना चाहिए था। अपराध में बहुत मदद मिलेगी। हम जिस तरह से जीबी को #9 का उपयोग करते हुए देखते हैं, उसके आधार पर सार्जेंट के मिश्रण में न होने का कोई मतलब नहीं है। वह झूठे #9 का अधिक उपयोग कर रहा है। अब जबकि सार्जेंट ने नॉर्विच में इतना अधिक विंगर खेला है, यह केवल इस भ्रम को जोड़ता है कि वह यहां क्यों नहीं है क्योंकि वह अधिक विनिमयशीलता लाता है। पागलपन।

  19. सैंटियागो 1314उत्तर दिया, 6 जून, 2022 सुबह 6:52 बजे

    हाँ जॉन; खिलाड़ी यहां नहीं हैं, जो आपको स्थितिगत बहुमुखी प्रतिभा प्रदान करते हैं, होप्पे, सार्जेंट, सैंड्स होंगे

  20. जॉन सबलाउत्तर दिया, 6 जून, 2022 को सुबह 8:56 बजे

    शांति, मैं इस बात से सहमत हूं कि होप्पे मिश्रण में होना चाहिए। वह दाहिनी ओर विंग खेलने के लिए बाएं पैर का है, एंडलाइन पर जाने या शूट करने या पास करने के लिए वापस काटने के लिए मिश्रण करना बहुत फायदेमंद होगा। सैंड्स मुझे लगता है कि एक और अच्छा एथलेटिक सीबी है।

  21. सैंटियागो 1314उत्तर दिया, 6 जून, 2022 सुबह 9:17 बजे

    सैंड्स मिडफ़ील्ड में भी खेल सकते हैं, जैसा कि वह रेंजर्स के लिए करते हैं (जब वह बेंच से बाहर हो जाते हैं)

  22. बॉब ऐशपोल, 6 जून, 2022 सुबह 3:10 बजे

    मैककेनी के लिए कुछ अच्छे मिनट। उन्होंने लगभग 50% प्रभावशीलता देखी।

    जीबी ने फेरिएरा के लिए मैदान पर दौड़ने और उसके लिए खत्म करने के अलावा सब कुछ किया है। जीबी का कहना है कि वह फॉर्म के आधार पर चयन कर रहा है, लेकिन फेरिएरा शुरू करता रहता है। कम से कम उसे बारी-बारी से चलना चाहिए कि कौन शुरू करता है। फेरिएरा नौकरी नंबर एक के अलावा सीएफ़ से वे सभी छोटी चीजें कर रहा है जिन्हें आप देखना पसंद करते हैं: गोल करना। अगर सीएफ़ गोल नहीं कर रहा है तो सभी अतिरिक्त का कोई मतलब नहीं है।

    डब्ल्यूएस का कहना है कि हमारे पास गेंद का कोई भरोसेमंद स्ट्राइकर नहीं है। मुझे लगता है कि वेह एक मजबूत फिनिशर है, और मैं अब भी उसे सीएफ़ में देखना चाहता हूँ। रेयना और आरोनसन दोनों राइट विंग में सफल हो सकते हैं, तो क्यों न वेह को CF में आजमाएं।

    हाफटाइम में मैं सोच रहा था कि वाह हम एक बेहतर गेम प्लान देख रहे हैं। पुलिसिक चौड़ा रह रहा है और केंद्र चैनल पर भीड़ नहीं लगा रहा है। मैं सोच रहा था कि मुझे कोचिंग को कंप्लीट करना होगा। फिर दूसरे हाफ में गेम प्लान पिछले मैच में इस्तेमाल किए गए खराब प्लान पर लौट आता है। साँस। कोई परिवर्तन नहीं होता है। जाहिरा तौर पर जीबी को लगता है कि 433 सिस्टम में 3 सीएम के साथ नॉन-अटैकिंग फुलबैक होना ठीक है। मुझे नहीं लगता कि वह इस बात की सराहना करते हैं कि फ्लैक्स पर लड़ाई कैसे जीती जाती है। एफबी और विंगर को एक इकाई के रूप में खेलना होता है और एक अच्छा फ्लैंक अटैक सबसे अच्छा फ्लैंक डिफेंस होता है।

  23. बॉब ऐशपोलउत्तर दिया, 6 जून, 2022 पूर्वाह्न 3:12 बजे

    और फिर है सार्जेंट पहेली। या यों कहें कि वह एक लापता टुकड़ा है और पहेली यह है कि वह गायब क्यों है?

  24. जॉन सबलाउत्तर दिया, 6 जून, 2022 पूर्वाह्न 4:13 बजे

    अरे बॉब,
    मुझे लगता है कि वेह सीएफ भी कर सकता है। उसका होल्ड अप खेल कोई और बुरा नहीं हो सकता है और वह एक शीर्ष खतरा होगा जिसे हम खेलों में डिफ़ॉल्ट रूप से देखते हैं। जीबी को राइट को यह देखने के लिए शुरू करना चाहिए था कि वह क्या कर सकता है .... दूसरे हाफ में सीएफ़ के लिए स्लिम पिकिंग था। मुझे लगता है कि स्कैली ने खेल को बढ़ाने की कोशिश के साथ अच्छा खेला क्योंकि उसने नियंत्रित किया और आगे के पास बनाए जो ए रोब अभी नहीं बना सकते हैं। तो अपराध में हम 4-2-3-1 थे और फिर रक्षात्मक रूप से 4-3-3 पर चले गए। हालाँकि फुलबैक अच्छी तरह से आगे थे और फील्ड के त्वरित स्विच ने हमें कई बार पकड़ा या जब वे फुल बैक के पीछे खेले तो कौन आगे था। हमारा अपराध दूसरे हाफ में लंबी गेंद की पुरानी अमेरिकी रणनीति पर वापस आ गया, इसलिए हमें कोई वास्तविक निर्माण देखने को नहीं मिला। एक बार जब आप एरियोला डालते हैं तो यह दाईं ओर निर्माण करने में सक्षम होने के लिए एक सौदा था। हां सेकेंड हाफ देखना काफी मुश्किल था। सार्जेंट मेरी राय में जीबी के तहत राष्ट्रीय टीम के साथ किया जाता है, लेकिन मैं आपसे 100% सहमत हूं कि वह एक महत्वपूर्ण लापता टुकड़ा है और मुझे लगता है कि खिलाड़ियों के इस समूह के साथ स्कोर होगा।

  25. फिलिप कैराघेरउत्तर दिया, 6 जून, 2022 सुबह 9:22 बजे

    सीएफ में निश्चित रूप से वीएच विकसित किया जाना चाहिए। मोरक्को के खिलाफ उनके पार्श्व आंदोलनों ने मुझे चौंका दिया और उनके दाहिने पैर में अच्छी शक्ति है। ऐसा लगता है कि वह जल्दी से डिफेंडरों से अलग होने में सक्षम है और एक त्वरित पहले कदम द्वारा बनाए गए छोटे उद्घाटन तंग जगहों पर शॉट लगाने के लिए आवश्यक हैं। वह अलग होने के लिए बहुत जल्दी है, रक्षकों को अधिक नुकसान होगा और अपने पैरों के बीच डब्ल्यू शूटिंग के लिए खुद को खुला छोड़ देंगे, अच्छे गोलकीपिंग के खिलाफ घातक। सीखना मुश्किल नहीं है। ऐसा लगता है कि उनके पहले स्पर्श में काफी सुधार हुआ है। मैं उसके बाएं पैर के बारे में नहीं जानता, लेकिन हो सकता है कि वह और पुलिसिक अपने बाएं पैर का इस्तेमाल करने के बारे में कुछ निजी सबक सीख सकें, खासकर शूटिंग के लिए। किसी को उन्हें सिखाने के लिए प्राप्त करें जो कम से कम यह जानता है कि एक महान बाएं पैर को विकसित करने के बारे में उनके सिर में जो भी सीमा है, वह तब समाप्त हो जाना चाहिए जब वे समझते हैं कि उनका महान दाहिना पैर अब उनका पौधा पैर है, और पौधे का पैर, पैर और घुटने मोड़ ड्राइव पूरी प्रणाली। (पुलिसिक का शरीर बाएं पैर के शॉट्स को लगभग उसी तरह से संबोधित करता है, वही समरूपता, हर बार। भिन्नता महत्वपूर्ण है।) वी को यह भी सिखाया जाना चाहिए कि कैसे मुड़ें और शूट करें। लक्ष्य की ओर पीठ करके, पक्ष में त्वरित पहला स्पर्श और यहां तक ​​कि लक्ष्य से दूर, लंबा कदम, अच्छा पौधा, मोड़ और शूट। दोनों पैर। घातक। गोल करने वालों को हैरान कर देता है। इसके अलावा, बॉक्स के चारों ओर और उसके बाहर अपनी पीठ से लक्ष्य तक घूमें ताकि वह फ़ील्ड संकेतों का उपयोग करके कल्पना कर सके जहां पोस्ट हैं और सामान्य रूप से शूटिंग और शूटिंग के दौरान लक्ष्य के रूप में उनका उपयोग करें। बेंजेमा को किराए पर लें। वह यह सामान जानता है।

  26. लकड़ी के जहाजउत्तर दिया, 6 जून, 2022 सुबह 10:16 बजे

    फिलिप, स्ट्राइकर और फिनिशिंग की प्रकृति पर बहुत अच्छी चीजें। और, और, इन तकनीकों को विकसित करने में बहुत कम समय लगता है। आत्मविश्वास और लय-संतुलन एक गेंद और एक दीवार से शुरू होता है, जब एक अलग पौधे के पैर का उपयोग करना होता है। गेंद को बाद में अपने मैन मार्कर को प्राप्त करना, फिर बड़े कदम को दूर करना और गेंद को अपने ट्रेल लेग से खींचना और स्कोरिंग क्षेत्र में अपने डिफेंडर का सामना करना। वह प्रतिबद्ध होगा और आप उसके असंतुलित पक्ष में जाएंगे। यह अलगाव पाने का एक और तरीका है। अन्य भी हैं, लेकिन बेंजेमा निश्चित रूप से जगह बनाने का एक अच्छा उदाहरण है।

  27. सैम बेलिनउत्तर दिया, 6 जून, 2022 को रात 8:24 बजे

    अच्छी टिप्पणियाँ बॉब, विशेष रूप से हमारे फ्लैंक अटैक की कमी के बारे में, लेकिन क्या यह कम से कम कल एक कोचिंग मुद्दे से अधिक कर्मियों का नहीं है? मेरी नजर में, डेस्ट के बिना हमारे पास बस एक भी बाहरी पीठ नहीं है जो आगे जाकर कुछ भी सकारात्मक ला सके, और वास्तव में जब वे ऊपर जाने की कोशिश करते हैं तो उनके पक्ष को पूरी तरह से उजागर करने की संभावना अधिक होती है। येडलिन तोप या स्कैली की तुलना में आगे बढ़ते हुए बेहतर दिख रहे थे, लेकिन उनका रक्षात्मक खेल अभी भी इतना असंगत है कि वास्तव में उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। जहां तक ​​स्कैली का सवाल है, मैं जानता हूं कि वह युवा है और बुंडेसलीगा में उसके कुछ अच्छे खेल रहे हैं (या तो मुझे बताया गया है), लेकिन आंखों की जांच से पता चलता है कि वह कल वास्तव में खराब था - सच में अपने अधिकांश खेलों को पकड़ने में भी असमर्थ था। खेल। मैं उसे लिखने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि वह (और फरेरा बीटीडब्ल्यू) कम से कम एक या दो साल दूर हैं।
    तो इस 4-3-3 को सही तरीके से खेलने के लिए हमें बस डेस्ट को स्वस्थ और फायरिंग करना होगा, और शायद बाईं ओर ए रोब उसकी कमियों के बावजूद जो नियमित रूप से यहां बताई गई हैं। या शायद टायलर एडम्स की तरह एक कट्टरपंथी कदम बाहर की ओर? ऐसा नहीं करना चाहते हैं, लेकिन आप सही कह रहे हैं बॉब बाहरी पीठ से हमारे अपराध की कमी वास्तव में हमारे समग्र खेल को सीमित कर रही है।

  28. जॉन सबला, 6 जून, 2022 पूर्वाह्न 3:24 बजे

    रक्षा फिर से उजागर

    गोल कीपिंग - जॉनसन के खेल के बारे में ज्यादा शिकायत नहीं कर सकता। जरूरत पड़ने पर मेड की सेव करता है, और ज्यादातर गेंद से अच्छे फैसले लेता है। फिर से कई अन्य टिप्पणियों के साथ ... यह लक्ष्य में होर्वाथ होना चाहिए था। जीबी का कॉपआउट वाक्यांश ... "मैं उस आदमी के साथ जाऊंगा जो अपने क्लब के लिए मिनट और अच्छा खेल रहा है।" यह उसकी गर्दन के दोनों ओर से बात कर रहा है क्योंकि वह स्टीफन इन सभी समय मैचों में बिना मिनटों के।

    सीबी - लंबे समय से इस मैच में फिर से नहीं होना चाहिए था। एक और जोड़ी पर एक नज़र डालने के लिए पामर-ब्राउन के साथ कार्टर-विकर्स को खेलना चाहिए था। ज़िम्मरमैन ने अच्छा खेला और उनका जाना इस मैच के लिए ठोस था। जीबी ने स्पष्ट रूप से उसे पहले ही चुन लिया है, इसलिए एक पूर्ण मैच के लिए अन्य सीबी खेलें।

    एफबी - येडलिन का मैच अच्छा था, हालांकि उरुग्वे ने उसे बहुत जगह दी थी इसलिए ज्यादा दबाव नहीं था। इसलिए ज्यादा शिकायत नहीं कर सकते। स्कैली, कई बार कुछ खराब निर्णय लेने के बावजूद, अपने ही आधे हिस्से में खिलाड़ियों पर हमला करने के कारण ब्रेकआउट हो गया। उसे बहुत अधिक दोष नहीं दे सकते क्योंकि वह जवाबी हमले को रोकने की कोशिश कर रहा है ... खराब कोणों को चुना, लेकिन नाटकों में कभी हार नहीं मानी .... हालांकि, उसने गेंद पर अपना कौशल दिखाया, पास और अंतरिक्ष में आगे बढ़ रहा ए.रॉबिन्सन की तुलना में कहीं बेहतर है जो सिर्फ फ्लैंक को नीचे की ओर दौड़ रहा है। वह ए रॉबिन्सन के सामने एक जरूरी शुरुआत है और दोनों पक्षों को खेल सकता है इसलिए टीम को कतर में होना चाहिए।

    मिडफ़ील्ड - पुलिसिक को बहुत गहरा आना पड़ा क्योंकि फरेरा गेंद पर खेल को रोक नहीं सकता। उनके हैडर चांस को कम से कम एक सेव के लिए मजबूर करना चाहिए था, लेकिन नेट के पीछे होना चाहिए था। पुलिसिक और आरोनसन ने मोरोको के साथ संयोजन का बेहतर काम किया। नीचे की रेखा कोई वास्तविक निर्माण नहीं था और हमने शीर्ष पर लंबी गेंदों के अपने पुराने तरीकों का सहारा लिया। मूसा ने दूसरे होल्डिंग मिडफील्डर के रूप में अच्छा खेला। इस मैच के साथ मेरी सबसे बड़ी शिकायत यह है कि लोग एक ही स्थान पर कई बार कब्जा करते हैं। खेल के प्रवाह को मारता है। एडम्स खरोंच तक नहीं थे क्योंकि उन्होंने महत्वपूर्ण क्षणों में गेंद को पलट दिया। मुझे अच्छा लगा जब उसने धमकियां देने के लिए आगे बढ़ाया। हमें टिलमैन को फिर से और लुका को हाफटाइम में देखना चाहिए था। आरोनसन के साथ सीपी को वाइन्डर के लिए बाहर ले जा सकता था। सिर्फ एरियोला की तुलना में बेहतर स्कोरिंग खतरे।

    फॉरवर्ड - राइट के पिच पर पहुंचने तक अपराध के लिए प्रवाह नहीं था। इसलिए उन्हें उसी चीज का सामना करना पड़ा जो सार्जेंट ने अपना पूरा समय राष्ट्रीय टीम के साथ किया .... कोई शानदार सेवा नहीं। अकेला आदमी 4-2-3-1 के शीर्ष पर। एक बार ए। रोब को बाईं ओर नीचे खेलने का कोई मौका नहीं मिला। बस उन दो स्प्रिंटों ने फ्लैंक को नीचे कर दिया था। फेरिएरा ने फिर दिखाया कि उनके पास इस स्तर के खेल के लिए वंशावली नहीं है।

  29. जॉन सबलाउत्तर दिया, 6 जून, 2022 पूर्वाह्न 3:24 बजे

    कुल मिलाकर अमेरिका भाग्यशाली है कि वह ड्रॉ से बाहर हो गया। उरुग्वे ने कुछ ऐसे लोगों को याद किया जिन्हें उन्हें दफन करना चाहिए था, लेकिन वह फुटबॉल है। शर्म की बात है कि हमारे बाकी विरोधी विश्व कप की तैयारी के लिए प्रतिस्पर्धा की पेशकश नहीं करेंगे। GB हमारी बैकलाइन समस्याओं को ठीक करने वाला नहीं है और जब हम कम से कम इसकी उम्मीद करेंगे तो हमारी किस्मत खत्म हो जाएगी।

  30. क्रिस्टोफर ओसमंड, 6 जून, 2022 सुबह 8:58 बजे

    इस बात से सहमत! हमारी सामरिक ड्रिब्लिंग (पासिंग रूम बनाने के लिए ड्रिब्लिंग, डिफेंडरों को वहां से बाहर निकालना, और उच्च दबाव में गेंद पर कब्जा रखना) में सुधार करने की आवश्यकता है।

    काश LDLT को मिडफ़ील्ड में कुछ और मिनट मिलते, लेकिन खुशी है कि हमें मिडफ़ील्ड में BA पर एक और नज़र मिली। फिर से स्वस्थ होने पर, हमें जीआर को "8" स्थिति में भी देखना होगा, न कि विंग पर। हमें अपने खेल नियंत्रण में सुधार करने और विश्व स्तर के विरोधियों के बचाव को तोड़ने के लिए मिडफ़ील्ड में रचनात्मकता बढ़ाने की आवश्यकता है।

  31. विनम्र 1, 6 जून, 2022 दोपहर 12:27 बजे

    उल्लेखनीय में मैंने यह जोड़ा होगा कि उरुग्वे के कोच ने मेक्सिको के खिलाफ 3-0 की जीत से 6 बदलाव किए और एकमुश्त कहा कि यह एक ऐसा खेल होगा जहां मौके दिए गए थे। पेलिस्ट्री या कैवानी में से कोई भी, गतिशील जोड़ी जिसने मेक्सिको को ग्लेनडेल, AZ में मेक्सिको के लिए घरेलू खेल में नष्ट कर दिया, शुरू हुआ। इसके अलावा, उरुग्वे ने पूरी तरह से अलग फॉर्मेशन और शैली खेली, जो मेक्सिको में, या उनके किसी भी WC क्वालिफिकेशन गेम की तुलना में - 3-इन-बैक। उस ने कहा, मुझे समझ में नहीं आता कि डीआंड्रे येडलिन को कभी प्यार क्यों नहीं मिलता। उनकी कमी उनके लगभग सभी साथियों के समान है, ठीक उसी तरह जैसे फ्रैंक अपनी टिप्पणियों में बताते हैं, हमारे सिस्टम के खिलाड़ी विकास की स्थिति को दर्शाता है, जो विकसित हो रहा है, फिर भी, वह अपनी पीढ़ी के एकमात्र खिलाड़ी हैं जिनके पास एक विस्तारित कैरियर है विदेश में, प्रीमियर लीग में छह साल, तुर्की में एक, दूसरा प्रथम श्रेणी फुटबॉल राष्ट्र। युवक ने हर तरह से साहस, प्रयास और क्षमता का प्रदर्शन किया है, वह एक बड़ी तनख्वाह के लिए एमएलएस में वापस नहीं आया, जब वह पेकिंग ऑर्डर से नीचे गिर गया, तो वह विदेश में वाहक बन गया। उन्हें उरुग्वे में विकसित होने का आशीर्वाद नहीं मिला था, इसलिए उनके पास सभी अमेरिकी दोष हैं। यह ठीक है। वह अनुभव का खजाना लाता है, वह वास्तव में सीनियर खिलाड़ी है। आदर। शॉन जॉनसन के लिए वही। आदमी ने अपना बकाया चुका दिया है और उसे एक साफ चादर मिल गई है। उन्होंने पिछले साल एनवाईसीएफसी को एमएलएस कप में ले जाने के लिए अपने दिमाग से खेला, मुझे लगता है कि रास्ते में दो प्लेऑफ पेनल्टी जीत गए, और अब जब जरूरत होती है, तो वह कदम बढ़ाते हैं। वह न तो विलाप करता है और न ही कराहता है, जब उसे बुलाया जाता है, तो वह वहां होता है। हमें उसके जैसा और चाहिए और अभी, वह मेरा नंबर एक है, वह वास्तव में खेल रहा है और वह ठोस है। आदर। मैं वास्तव में उस खेल को नहीं देख सकता था जहाँ से मैं था, बहुत सारे लोग और कनेक्शन दूसरे हाफ में टूट गए। वास्तव में ऐसा खेल नहीं है जिसके परिणाम से आप कोई निष्कर्ष नहीं निकाल सकते। यह मूर्खता होगी। यह सब इस बारे में है कि कोचों ने क्या परीक्षण / प्रयास करने की योजना बनाई और वह कैसे चला गया। कि आप लिखने के लिए और चतुर टिप्पणीकारों के लिए भी। अच्छी चीज़।

  32. विनम्र 1उत्तर दिया, 6 जून, 2022 दोपहर 12:30 बजे

    क्षमा करें 'मेरी मोटी उंगलियों को डटकर। मेरे पास संपादित करने के लिए स्कैन से अधिक करने का समय नहीं है। काम पर वापस। आपका दिन शुभ हो।

  33. जॉन सबलाउत्तर दिया, 6 जून, 2022 दोपहर 2:59 बजे

    हे विनम्र,
    मैं हर समय कीबोर्ड पर उंगली करता हूं !! :)

    अब, आप उरुग्वे के लिए खिलाड़ी परिवर्तन के बारे में मेरे बयान का समर्थन करते हैं और हम इसे पूरा नहीं कर सके। यह एक चिंता का विषय है, लेकिन हमेशा की तरह मैच के खेल के दौरान जीबी की सामरिक योजनाएँ शिफ्ट नहीं हो पाती हैं। उरुग्वे ने दूसरे हाफ के दौरान 4-4-2 से आगे बढ़कर ऐसा किया जिससे हम सभी तरह के फिट हो गए। रिकॉर्ड के लिए, मुझे लगता है कि येडलिन को आपके द्वारा बताए गए सभी कारणों से टीम में होना चाहिए। वह सख्त है, और आप जानते हैं कि एक मैच में आपको उससे क्या मिलता है। वह एक मैच को बंद करने या वेल्स या ईरान के खिलाफ खेलने और गुणवत्तापूर्ण मिनट देने में मदद कर सकता है। उसका बचाव काफी मजबूत रहा है और जब हम गेंद को पलटते हैं तो वह रनों पर नज़र रखने में अच्छा होता है।

    मैं जॉनसन के खेल के साथ ठीक था। यह सिर्फ जीबी के पास डबल स्पीक के अलावा कुछ नहीं है। यदि आप उसकी बात सुनते हैं तो एस जॉनसन को सभी WC क्वालीफाइंग के लिए # 1 होना चाहिए था? वह एरियोला, रोल्डन, लेगेट को रखता है जब हमारे पास रोस्टर पर युवा खिलाड़ी होने चाहिए जो बेहतर लीग में खेल रहे हों। इन वृद्ध लोगों ने योगदान दिया है, लेकिन जैसा कि संती कहते हैं, हमें आगे बढ़ने और दीर्घकालिक सोचने की जरूरत है। यूएसएसएफ में कोई भी यह मानने को तैयार नहीं है कि एमएसएल एक सबपर लीग है और जब तक हम यूएसएमएनटी को दिखाने के लिए एमएलएस का उपयोग करना बंद नहीं करते, यह एक समस्या होगी। यह मदद नहीं करता है कि कोच अयोग्य है और वह जो जानता है उसके साथ रहेगा और रणनीति और खिलाड़ी चयन के संबंध में सहज है।

  34. एलन ब्लैकलेज, 6 जून, 2022 शाम 4:54 बजे

    मेरा एक ही सवाल... जीबी की उस बेहूदा टी-शर्ट का क्या हुआ? वह यूएस सॉकर के राजदूत हैं और उन्होंने पीच रंग की टी-शर्ट पहनी है ??? क्या टीवी कमेंटेटरों ने इस प्रीगेम के बारे में बात की और मैं चूक गया? क्या बकवास है?

अगली कहानी लोड हो रही है

हमारे प्रकाशन खोजें